Pages

Friday, December 13, 2013

Who battered Anna ?

किरण बेदी जी ने कहा ,
कांग्रेस ज्यादा भ्रष्ट है और बीजेपी कम भ्रष्ट है ,इस लिए हमे बीजेपी का समर्थन करना चाहिए ,
जब अन्ना जी से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था ,
मुझे नहीं पता किरण ने क्या कहा , मैं किरण से बात करूँगा ,

V.K.Singh अन्ना के साथ देश भर में रैली कर रहे थे ,तभी वो नरिंदर मोदी की रैली में चले गए ,
जब अन्ना जी से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था ,
मुझे नहीं पता , मैं V.K.Singh से बात करूँगा ,

आज अन्ना कार्ड पर काफी विवाद हो रहा है ,
जब अन्ना से इस बारे में पूछा गया तो अन्ना का जवाब था ,
मुझे किसी अन्ना कार्ड के बारे में पता नहीं , मेरे नाम का इस्तमाल गलत है ,

जब अन्ना से पूछा गया बाबा रामदेव बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं तो उनका जवाब था मुझे नहीं पता अगर ऐसा है तो मेरे और उनके रास्ते अलग होंगे ,

अरविन्द केजरीवाल ने जो किया अन्ना को बता कर किया मगर बाकि लोगो ने जो किया अन्ना को पता भी नहीं था , फिर सोचने वाली बात है अन्ना को धोखे में किस ने रखा ,

आज भी अन्ना धोखे में हैं , वो नहीं जानते उनका इस्तमाल हो रहा है , जो आज अन्ना के साथ हैं उनका पुरा सच अन्ना को नहीं पता , कल जब उनकी सचाई सामने आएगी , अन्ना का जवाब होगा मुझे नहीं पता था 

No comments:

Post a Comment